टेक्नोलॉजी

itel Flip One: सिर्फ 6 हज़ार के मार्केट में आया नया Flip फोन जानिएं फ़ीचर और लॉन्च डेट

By Kuldeep Tips

Updated On:

Follow

वैसे तो इसलिए फ्लिप फोन हमेशा चर्चा में रहता है ऐसे में iTel की तरफ से एक नया फ्लिप फोन सामने आया है। जिसको कंपनी ने फिलिप वन Flip One का नाम दिया है, भारत में यह फोन इसी महीने लांच होने वाला है यानी कि सितंबर महीने में यह फोन भारतीय मार्केट में देखने को मिलेगा।

Itel Flip One price

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

आपको बता दें लोन से पहले इसके कुछ खास फीचर्स और डिजाइंस सोशल मीडिया पर लीक हो चुके हैं ऐसे में आज किस पोस्ट में हम आपको बताएंगे इस इटेल फ्लिप वन में आपको क्या-क्या देखने को मिलेगा और यह भी देखेंगे कि कुछ नया इस itel फ्लिप के लिए कंपनी ने क्या किया है।

Itel’s Perspective

itel Flip One एक बजट-फ्रेंडली फ्लिप फोन है, जो विशेष रूप से उन लोंगो के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक सरल और बुनियादी मोबाइल अनुभव की तलाश में हैं। इस फोन में क्लासिक फ्लिप डिजाइन, फिजिकल कीपैड, और लंबी बैटरी लाइफ जैसी सुविधाएं हैं, जो इसे वृद्ध व्यक्तियों या उन लोगों के लिए उपयुक्त बनाती हैं जो सिर्फ कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा चाहते हैं।

Shortest Details-

वैसे देखा जाए तो बहुत से कंपनी फ्लिप फोन निकलती है लेकिन इस Flip Phone में एक खास बात यह है यह पहला कीपैड फ्लिप होने वाला है जिसमें 13 भारतीय लैंग्वेज का सपोर्ट दिया गया है फोन तीन रंगों में लॉन्च किया जाएगा इसका बैक लेदर से डिजाइन किया गया है इसमें आपको नॉन रिमूवल बैटरी देखने को मिलेगी, इसका कीपैड डिजाइन गलसी देखने को मिल सकता है।

itel Flip One Design

बात किया जाए इसके डिजाइन और लुक की तो इसकी बैक लेदर से डिजाइन है इसमें ग्लास कीपैड देखने को मिल सकता है बात की जाए इसके फ्रंट व्यू की तो यहां पर आपको 2.4 इंच ब्राइट एलसीडी देखने को मिल सकता है चार्जिंग के लिए टाइप सी देखने को मिलेगा ऑल ओवर डिजाइन की बात किया जाए तो प्राइस पॉइंट के हिसाब से डिजाइन बेहतर है।

यह भी पढ़े-

iPhone Deal, पहली बार ₹20,000 का धमाकेदार डिस्काउंट

iPhone Vs Android, कौन है बेहतर, iPhone से महंगा Android क्यों?

SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors

itel Flip One Features 

इस फोन को सितंबर महीने में लॉन्च किया जाएगा हालांकि कंपनी ने कोई डेट कंफर्म नहीं किया है लेकिन इसके कई फीचर्स का खुलासा हो गया है जिसमें कुछ फीचर्स आपके सामने है इसमें आपको 1200 mAh की बैटरी, ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट, टाइप C के कनेक्टिविटी, स्मार्ट कैमरा सपोर्ट, ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ-साथ इंटरनेट पर ब्राउजिंग के लिए ओपेरा मिनी ब्राउजर देखने को मिल सकता है आपको बता दे कि यह सभी फीचर्स मौजूद पाकिस्तानी इटेल फ्लिप वन में दिया गया है जिसकी कीमत itel Flip One Price ₹6,499 है।

itel Flip One Colors 

1.  क्लासिक ब्लैक या ओनली ब्लैक

2. ब्लू एंड ब्लैक का कंबीनेशन

3. ऑरेंज एंड ब्लैक का कंबीनेशन

निष्कर्ष- itel Flip One आपके लिए एक सरल और भरोसेमंद डिवाइस हो सकता है, जो विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें स्मार्टफोन की जटिलताओं (Complications) की आवश्यकता नहीं होती है। इसका सस्ता दाम, उपयोग में सरलता, और लंबी बैटरी लाइफ इसे उन उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है जो सिर्फ बुनियादी (Basic) सुविधाओं की तलाश में हैं।

Kuldeep Tips

नमस्कार, मैं कुलदीप कुशवाहा अपना डिजिटल करियर की शुरुआत जून 2017 में की और आज NewsGery.com पर मेरा काम टेक्नॉलजी, जनरल नॉलेज और ऑटोमोबाइल से सबंधित जानकारी को आपके साथ साझा करना।

RELATED POST

LATEST POST

Leave a Comment

10 मिनट में घर पर बनाएं टेस्टी मोमोज JANMASHTAMI 2024: श्री कृष्ण की अनमोल लीलाएँ जन्माष्टमी 2024: श्री कृष्ण के प्रमुख मंदिरों के दर्शन जन्माष्टमी 2024: कैसे करें कान्हा का स्वागत श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2024: महत्व और पौराणिक कथाएँ गर्मियों में घर को ठंडा रखने के आसान तरीके SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors Kalki Movies को देखने पर मजबूर कर देंगी ये 10 बातें अक्षय कुमार से जुड़े 5 रोंचक फैक्ट Shraddha Kapoor से जुड़े 5 रोचक फैक्ट