About US

Hello Everyone, My Self Kuldeep Singh And I’m A Engineer.

NEWSGERY (न्यूजरी)- इंजीनियर,ब्लॉगर और न्यूज़ लेखन के द्वारा बनाया गया है, न्यूजरी का मुख्य उद्देश्य सही जानकारी, सभी के पास होना। हमारी टीम न्यूजरी के तरफ से पूरी कोशिश की जाती है कि हमारे यूजर्स को मोबाइल, डेस्कटॉप व अन्य डिवाइस पर सही जानकारी और अच्छा एक्सपीरियंस प्रदान कर उनका आत्मविश्वास न्यूजरी पर बना रहें। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचिगत जानकारी जैसे- अजीब समाचार, जीवन शैली समाचार, टेक्नोलॉजी, स्वास्थ्य और फिटनेस, कार और मोटरसाइकिल, ऑटोमोबाइल, इंजीनियरिंग इत्यादि को कवर करने वाले तेज़-तरार और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

NewsGery की कहानी

दोस्तों NewsGery नाम मिला है, Surgery से जैसे सर्जरी कर डॉक्टर हर बीमारी को दूर करता है उसी प्रकार न्यूजरी की टीम व लेखक दूर समाचार अपने दर्शकों के पास करता है।

NewsGery Category

इस बेवसाइट पर आपको कई तरह के समाचार वर्ग मिलेंगे जैसे की

●जनरल नॉलेज (AI Tips, वेब स्टोरी, एजुकेशन, बोर्ड रिजल्ट, पेट्रोल-डीजल, सोने चांदी)
●मनोरंजन (बॉलीवुड, भोजपुरी, रीजनल सिनेमा, OTT, वेब सीरीज व सेलिब्रिटीज)
●ऑटोमोबाइल (कार, मोटरसाइकिल, Auto News)
●टेक्नोलॉजी (गैजेट, रिव्यू, लिक्स और रयूमर्स, कीमत)
●लाइफस्टाइल (स्वास्थ्य और फिटनेस, फूड, ट्रैवल)

NEWSGERY TEAM

CO-FOUNDER NEWSGERY.COM

CC 20240204 233415
Pawan Kushwaha

पवन कुशवाहा NEWSGERY.COM के CO-FOUNDER है उन्होंने 10वीं पास कर डिजिटल मार्केटिंग और ब्लॉकिंग में करियर बनाया आज उनके पास एक वर्ष का अनुभव है और वह कई सारे ब्लॉग और बिजनेस में काम कर चुके हैं, इन्होंने बच्चों को पढाने का भी प्रयास किया है और यह अपनी पढ़ाई आगे अपने करियर के साथ कर रहे हैं।