ट्रेंडिंग

K3G के रॉबी उर्फ विकास सेठी का हुआ निधन: नींद में कार्डियक अरेस्ट आया, क्योंकि सास भी कभी बहु थी…., कसौटी जैसे शोज में भी नजर आए थे

By Pawan Kushwaha

Updated On:

Follow

K3G के रॉबी उर्फ विकास सेठी का हुआ निधन: टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर Vikas Sethi (विकास सेठी) का निधन हो गया है। विकास सेठी ने रविवार, 8 सितंबर 2024 को आखिरी सांस ली। विकास सेठी (Vikas Sethi) के निधन का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। आपको बता दे की कई बेहतरीन टीवी शोज के अलावा एक्टर विकास सेठी की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आ चुके हैं।

K3G के रॉबी उर्फ विकास सेठी का हुआ निधन
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

Vikas Sethi के बारे आपको बता दे की कुछ साल पहले खबरें आई थीं कि आर्थिक तंगी के चलते एक्टर विकास सेठी डिप्रेशन में हैं। हाल ही में आई टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, 48 वर्ष के एक्टर विकास सेठी को घर में सोते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। इस दौरान उनके घर में उनकी पत्नी और बच्चे मौजूद थे। Vikas Sethi विकास सेठी ने एक NGO चलाने वालीं जान्हवी से शादी की थी, जिससे उन्हें जुड़वां बच्चे हैं।

विकास सेठी की सुपरहिट फिल्म और उनके ड्रामा शोज

vikas-sethi-gets-nostalgic-sharing-memories-of-kabhi-khushi-kabhi-gham-working-with-kareena-kapoor

 

Vikas Sethi विकास सेठी टेलीविजन के पॉपुलर ड्रामा शोज जैसे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कहीं तो होगा, गीत हुई सबसे पराई, उतरन और ससुराल सिमर का हिस्सा रहे हैं। इन सभी में इन्होंने काम किया हैं। इसके अलावा एक्टर विकास सेठी नच बलिए के चौथे सीजन में अपनी पत्नी जान्हवी के साथ पार्टिसिपेट भी कर चुके हैं।

आपको बता दे की टीवी शोज के अलावा विकास सेठी साल 2001 की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने करीना कपूर के कॉलेज फ्रेंड रणधीर उर्फ रॉबी का रोल प्ले दिया गया था। ये रोल विकास सेठी से पहले जॉन अब्राहम को दिया गया था। बाद में जॉन ने कम स्क्रीन टाइम होने के कारण फिल्म को ठुकरा दी थी, जिसके बाद ये रोल विकास सेठी को मिला था।

विकास सेठी को आखरी बार किस फिल्म में देखि गई थी

इसके अलावा विकास सेठी साल 2001 की फिल्म दीवानापन में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दे की आखिरी बार उन्हें तेलुगु साइंस फिक्शनल फिल्म आईस्मार्ट शंकर में देखा गया था।

विवादों में थी विकास सेठी की फिल्म

आपको बता दे की विकास सेठी की एक फिल्म विवादों में थी। विकास सेठी ने साल 2003 में रिलीज हुई इरॉटिक फिल्म ऊप्स में लीड का रोल निभाया था। हालांकि इस फिल्म को दीपक तिजोरी ने प्रोड्यूस किया था। तो आपको बता दे की बोल्ड कंटेंट होने पर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था।

विकास सेठी की शादी कैसे फिक्स हुई थी

vikas-sethi-and-jhanvi

आपको बता दे की विकास सेठी (Vikas Sethi) की पत्नी जान्हवी एक NGO चलाती हैं, जो मेंटल हेल्थ इश्यू पर काम करता है। विकास सेठी कई बार अपनी इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी के चलते भी चर्चा में रहे हैं। एक इंटरव्यू में विकास ने बताया था कि शादी से पहले वो और जान्हवी बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे। उन्होंने ये भी बताया की दोनों में से कोई भी कभी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था। एक दिन डिनर करते हुए विकास ने जान्हवी से अपनी मां से मुलाकात करवाने को कहा। अगले दिन जैसे ही वो उनकी मां से मिलीं तो मुलाकात के बाद दोनों की शादी फिक्स कर दी गई।

यह भी पढ़े

Pawan Kushwaha

नमस्कार,मैं पवन कुशवाहा-अपना ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत दिसंबर 2023 में की और आज NewsGery.com पर मेरा काम शिक्षा, ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारी को आपके साथ साझा करना।

RELATED POST

LATEST POST

Leave a Comment

10 मिनट में घर पर बनाएं टेस्टी मोमोज JANMASHTAMI 2024: श्री कृष्ण की अनमोल लीलाएँ जन्माष्टमी 2024: श्री कृष्ण के प्रमुख मंदिरों के दर्शन जन्माष्टमी 2024: कैसे करें कान्हा का स्वागत श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2024: महत्व और पौराणिक कथाएँ गर्मियों में घर को ठंडा रखने के आसान तरीके SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors Kalki Movies को देखने पर मजबूर कर देंगी ये 10 बातें अक्षय कुमार से जुड़े 5 रोंचक फैक्ट Shraddha Kapoor से जुड़े 5 रोचक फैक्ट