शिक्षा

Chhattisgarh PSC Releases Admit Card for Transport Sub Inspector (Tech) 2023 Exam छत्तीसगढ़ लोक सेवा प्रवेश पत्र हुआ जारी, यहां से करें डाउनलोड

By Pawan Kushwaha

Published On:

Follow

Chhattisgarh PSC Releases Admit Card छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) 2023 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। सभी उम्मीदवार को इसके एडमित कार्ड को डाउनलोड करने के लिए इसके अधीकारिक वेबसाईट पर जाना होगा।

Chhattisgarh PSC Releases Admit Card
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) द्वारा परिवहन उप निरीक्षक (टेक) 2023 भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है। जो भी उम्मीदवार इसमे आवेदन कीए हैं, वे इसके आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। CGPSC द्वारा जारी की गई नोटिफिकेसन के अनुसार यह परीक्षा 1 सितंबर, 2024 को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक को आयोजित होने वाली है। एडमिट कार्ड तक पहुंचने का सीधा लिंक यहां है।

जैस की आप सभी जानते हैं की सभी उम्मीदवार के प्रवेश पत्र में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, नामांकन संख्या, परीक्षण का नाम, परीक्षा केंद्र का स्थान, तिथि, समय और परीक्षण के दिन के निर्देश सहित, और भी बहुत सारी जानकारी शामिल है।

“छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने विज्ञापन क्रमांक 09/2023 परीक्षा दिनांक 18.08.2023 के तहत परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) (परिवहन विभाग) के कुल 15 रिक्त पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन सभी पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा होगी 01 सितंबर 2024 दिन (रविवार) को रायपुर जिले में आयोजित की जाएगी, “और अधिक जानकारी के आप इसके आधिकारिक वेबसाईट पर से इसके आधिकारिक नोटिफिकेसन पढ़ सकते हैं। जैसे की आप नीचे दी गई फोटो मे देख सकते हैं।

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ऑफिसियल नोटिफिकेसन

आप चाहे तो यहाँ से इसके आधिकारिक नोटिफिकेसन को डाउनलोड कर सकते हैं-

Chhattisgarh PSC Admit Card यहाँ से करे प्रवेश पत्र को डाउनलोड

Chhattisgarh PSC Releases Admit Card छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) 2023 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करना अब हुआ आसान आपको बस ये कुछ Steps को फॉलो करना होगा जो नीचे Step वाइज़ करके दिया गया हैं।

Step:1- सबसे पहले सभी उम्मीदवार को इसके आधिकारिक वेबसाईट Official Website पर जाना होगा।
Step:2- अब आपके सामने होम पेज खुल गया होगा तो आप इसमे परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) Transport Sub Inspector (Tech) 2023 के लिंक पर क्लिक करें।
Step:3- अब आपको यहाँ पर अपना पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि डाल कर इसमे लॉगिन या सबमिट कर लेना हैं।
Step:4- अब आपका एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर शो हो रहा होगा।
Step:5- अब आप इसको डाउनलोड कर ले और इसका प्रिन्ट निकाल कर रख ले और इसे इग्ज़ैम के दिन जरूर ले जाए।

आप चाहे तो डाइरेक्ट यहाँ से एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक पर से डाउनलोड कर सकते हैं Dowload Links

कौन – कौन इग्ज़ैम दे सकता हैं

आप सभी उम्मीदवारों को ये बता दे कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग परिवहन उप निरीक्षक (तकनीकी) 2023 परीक्षा में सामिल होने के लिए आप सभी के पास एक प्रमाण होना चाहिए और साथ ही साथ इसके प्रवेश पत्र भी होना चाहिए। जिन उम्मीदवारों के पास कोई प्रमाण पत्र और प्रवेश पत्र नहीं होगा तो उन उम्मीदवारों को कीसी भी परिस्थिति में इसमे परीक्षा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी। तो आप सभी मैं इतना ही कहना चाहूँगा की आप सभी परीक्षा के दिन कोई भी महत्वपूर्ण पत्र छोर के न जाए।

क्या – क्या सावधानीय रखी जाए

आप सभी उम्मीदवारों को हम ये बता दे की इस परीक्षा मे भाग लेने से पहले आपको कुछ बातों की सावधानीय रखनी होगी जैसे की इग्ज़ैम के दिन क्या क्या ले जाना चाहिए, मैं आप सभी को बता दु की इग्ज़ैम के दिन आपको एक अपना खुद का प्रमाण पत्र और प्रवेश पत्र को ले कर जाना हैं। इसके साथ ही आप सभी को इग्ज़ैम के दिन इग्ज़ैम सुरू होने से 1 घंटे पहले पहुचना होगा ताकि वहाँ जांच प्रक्रिया के लिए समय मिल सके, और आप इग्ज़ैम अच्छे से दे सके।

Pawan Kushwaha

नमस्कार,मैं पवन कुशवाहा-अपना ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत दिसंबर 2023 में की और आज NewsGery.com पर मेरा काम शिक्षा, ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी से संबंधित जानकारी को आपके साथ साझा करना।

RELATED POST

LATEST POST

Leave a Comment

10 मिनट में घर पर बनाएं टेस्टी मोमोज JANMASHTAMI 2024: श्री कृष्ण की अनमोल लीलाएँ जन्माष्टमी 2024: श्री कृष्ण के प्रमुख मंदिरों के दर्शन जन्माष्टमी 2024: कैसे करें कान्हा का स्वागत श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2024: महत्व और पौराणिक कथाएँ गर्मियों में घर को ठंडा रखने के आसान तरीके SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors Kalki Movies को देखने पर मजबूर कर देंगी ये 10 बातें अक्षय कुमार से जुड़े 5 रोंचक फैक्ट Shraddha Kapoor से जुड़े 5 रोचक फैक्ट