मनोरंजन

Amit Bhadana Office Romance, क्या आपने देखा?

By Sneha Kushwaha

Published On:

Follow

पॉपुलर यूट्यूब अमित बढ़ाना के चैनल पर पिछले दिन ऑफिस रोमांस वाली एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है जैसा कि हम सब जानते हैं की अमित भड़ाना अपने चैनल पर कॉमेडी रिलेटेड वीडियो बनाते हैं और अपने वीडियो में किसी भी प्रकार के गाली-गलौज नहीं करते हैं आईए जानते हैं पिछले दिन आए उनकी वीडियो के बारे में:

Amit Bhadana Office Romance
Office Romance
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

Amit Bhadana:

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हम सबके पसंदीदा कॉमेडियन अमित भड़ाना की कितने सरल स्वभाव के हैं हाल ही में आया है उनका एक वीडियो जो काफी इंटरेस्टिंग और मनोरंजन करी है उसी के बारे में आज इस आर्टिकल में हम बात करेंग।

Office Romance:

वीडियो के टाइटल से साफ पता चलता है कि इस वीडियो का जो कहानी है वह हर किसी के ऑफिस लाइफ से रिलेटेड है वीडियो टाइटल से यह समझ में आता है कि इस वीडियो में ऑफिस के रोमांस के साथ-साथ बेहतर कॉमेडी किया गया है।

कहानी ऑफिस रोमांस का:

First Look:

कहानी की शुरुआत होती है एक कुर्सी को लेकर दो लोग आपस में ऑफिस की कुर्सी के लिए लड़ रहे होते हैं तभी मैडम आती है और उनको अमित बढ़ाना बताते हैं कि ऑफिस के कुर्सी के लिए यह दोनों लड़ाई कर रहे हैं और यह भी बोलते हैं अपने कॉमेडियन अंदाज में कि ऑफिस में कुर्सियां है ही कहां सारी कुर्सियां टूटी-फूटी है।

Amit Bhadana Dialogue:

  • This is attitude behavior I’m ऐसा ही चलो पीछे आओ मेरे
  • उसको मत निकालो जाॅब से

Middle Look:

अमित भड़ाना का अफेयर ऑफिस के मैडम से ही चल रहा होता है और अमित बढ़ाने के बहुत सारे दोस्त ऑफिस में ही काम कर रहे होते हैं मैडम को गुस्सा आता है और वह उनके दोस्तों को निकालने के लिए बोलता है तो अमित जी उन्हें कन्वेंस करते हैं।

Ending Look:

अब आप क्या चाहते हैं की सारी चीज मैं यही एक्सप्लेन कर दूं फिर भी आपको बता देता हूं एंडिंग सीन काफी इमोशनल है और हर लड़के के साथ ऐसा होता है जैसे से अमित बढ़ाना के साथ हो रहा है बाकी पूरी कहानी के लिए यार नीचे दिए हुए वीडियो पर क्लिक करके देख सकते हैं धन्यवाद।

Sneha Kushwaha

नमस्कार,मैं स्नेहा कुशवाहा अपना ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत अप्रैल 2024 में की और आज NewsGery.com पर मेरा काम शिक्षा, लाइफस्टाइल और ट्रेंडिंग न्यूज से संबंधित जानकारी को आपके साथ साझा करना।

LATEST POST

Leave a Comment

10 मिनट में घर पर बनाएं टेस्टी मोमोज JANMASHTAMI 2024: श्री कृष्ण की अनमोल लीलाएँ जन्माष्टमी 2024: श्री कृष्ण के प्रमुख मंदिरों के दर्शन जन्माष्टमी 2024: कैसे करें कान्हा का स्वागत श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2024: महत्व और पौराणिक कथाएँ गर्मियों में घर को ठंडा रखने के आसान तरीके SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors Kalki Movies को देखने पर मजबूर कर देंगी ये 10 बातें अक्षय कुमार से जुड़े 5 रोंचक फैक्ट Shraddha Kapoor से जुड़े 5 रोचक फैक्ट