टेक्नोलॉजी

OnePlus 11R 5G फोन हुआ सस्ता, Valentine मे क्या करें आशिक

By Sneha Kushwaha

Updated On:

Follow

OnePlus 11R 5G: कहीं यह मौका आपके हाथ से निकल ना जाए दरअसल बात यह है कि इस वैलेंटाइन डे पर आपको अमेजॉन धमाकेदार ऑफर्स के साथ सेल्स को शुरू किया है उसी में एक फोन है वनप्लस 11r 5G यह आपको किफायती दाम पर मिल सकता है। क्या करना होगा आपको इस फोन को लेने के लिए चलिए जानते हैं।

20240207 095641

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Join Now

वैलेंटाइंस डे वीक आज से शुरू हो रहा है और प्यार वाले मौसम को देखते हुए अमेजॉन पर एक बड़ी सी से लाई हो गई है ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर वैलेंटाइन स्माटफोन स्टोर की शुरुआत हो गई है तो इसी शुरुआत के साथ ग्राहक अपने घर वह सारे ब्रांडेड स्मार्टफोन काफी किफायती दामों पर अपने घर ला सकते हैं और वेस्ट ऑफर आपको मिलने वाला है वनप्लस 11r 5G के साथ।

हम अमेज़न एप्लीकेशन पर दी गई जानकारी के मुताबिक हम बात करें वनप्लस 11r 5G के बारे में तो वहां पर आपको यह ₹39,999 का एमआरपी है लेकिन अगर आप उसे लेना चाहते हैं तो ₹38,999 में ले सकते हैं।

लेकिन लेकिन सबसे इंपोर्टेंट बात यह है कि यह तो कोई ऑफर हुआ नहीं हजार रुपए का तो घबराइए मत अगर देखा जाए एक्सचेंज ऑफर वगैरा मिलकर के बैंक का प्रोग्राम मिला करके तो आपकी जो इफेक्टिव प्राइस आती है वह आती है ₹27,050 के तो यह हुई ना प्रो वाली बात चलिए यह तो हम जान गए कि इसका प्राइस क्या है और किस प्राइस पॉइंट पर ही आपको मिलने वाला है लेकिन सबसे इंपोर्टेंट बात कि हम जानेंगे कि इस मोबाइल में आपको क्या-क्या तगड़ी फीचर्स मिलने वाली है।

IMG 20240207 WA0002

OnePlus 11R 5G वनप्लस 11r 5G का हाइलाइटेड फीचर:

आपको यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम ऑक्सीजन ओएस बेस्ड ऑन एंड्राइड 13 का देखने को मिलता है अगर बात किया जाए इसके डिस्प्ले की तो 6.7 इंच का 128 सुपर फ्लुएड अमोलेड डिस्पले आपको देखने को मिलती है जिसकी जो रेगुलेशन है 27 72 * 1240 पिक्सल्स है यही नहीं आपको hdr10 प्लस का सपोर्ट भी देखने को मिलता है आई एम टास्किंग के लिए और बेहतर गेम ऑप्टिमाइज के लिए आपको यहां पर जो हाईएस्ट प्रोसेसर दिया गया है स्नैपड्रेगन 8+ Gen1 जो के की वेलकम की तरफ से आने वाला पावरफुल प्रोसेसर है।

IMG 20240207 WA0004

वनप्लस 11r 5G में आपको 50 मेगापिक्सल का में सेंसर मिलता है जो की सोनी IMX 890 जॉकी OIS इस सपोर्टेड है, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा 16 मेगापिक्सल का आपको सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है जो eis सपोर्ट के साथ आता है, जी हां कैमरा मैं आपको नाइट फोटोग्राफी अल्ट्रा एचडीआर पोर्ट्रेट वह दोनों लेंस के साथ तक 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करने का ऑप्शन मिलता है।

OnePlus 11R 5G वनप्लस 11r 5G के कुछ अन्य फीचर्स:

दोस्तों बात करें इसकी बैटरी की तो इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलती है लिथियम आयन बैटरी लगाई गई है और यूएसबी टाइप सी के साथ आता है। और इसको चार्ज रखने के लिए पावर देने के लिए आपको 100 वाट का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलता है।

बात किया जाए इसकी मेमोरी और कनेक्टिविटी की तो आपका जो पीस वेरिएंट है वह 16GB राम 256 बीबी के साथ आते हैं और आपके यहां पर जो कनेक्टिविटी मिलती है USB ब्लूटूथ वाईफाई का सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 11R 5G कुछ जनरल इनफार्मेशन जैसे:

इस फोन में आपको फिंगरप्रिंट रिकॉग्निशन का भी ऑप्शन मिलता है ऑलवेज ओंन डिस्पले फास्ट चार्जिंग ड्यूल सिम का सपोर्ट स्टीरियो स्पीकर साथ ही साथ जीपीएस का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

यही नहीं यह जो फोन है आपको इतना लाइट वेट मिलता है इसका जो वेट पड़ता है आपको 205 ग्राम का है लेकिन इसको बनाने के लिए जो पदार्थ उसे किया गया है वह प्लास्टिक का है वाटर रेसिस्टेंट में मिलता है लेकिन यह मेंशन नहीं किया गया है इसकी वेबसाइट पर की इसमें कौन सा आईपी रेटिंग  है।

तो फ्रेंड्स क्या आप यह फोन लेना है अगर आप देने वाले हैं तो आपको इसी पेज के नीचे इसका लिंक मिल जाएगा आप वहां से ले सकते हैं…

IMG 20240207 WA0001

तो ग्राहक इस वैलेंटाइन गर्लफ्रेंड को टेडी बेयर देने से अच्छा है अपने लिए एक स्मार्टफोन लिया जाए।

Sneha Kushwaha

नमस्कार,मैं स्नेहा कुशवाहा अपना ब्लॉगिंग करियर की शुरुआत अप्रैल 2024 में की और आज NewsGery.com पर मेरा काम शिक्षा, लाइफस्टाइल और ट्रेंडिंग न्यूज से संबंधित जानकारी को आपके साथ साझा करना।

RELATED POST

LATEST POST

Leave a Comment

10 मिनट में घर पर बनाएं टेस्टी मोमोज JANMASHTAMI 2024: श्री कृष्ण की अनमोल लीलाएँ जन्माष्टमी 2024: श्री कृष्ण के प्रमुख मंदिरों के दर्शन जन्माष्टमी 2024: कैसे करें कान्हा का स्वागत श्री कृष्ण जन्माष्टमी 2024: महत्व और पौराणिक कथाएँ गर्मियों में घर को ठंडा रखने के आसान तरीके SamSung Galaxy S25 Ultra Display Size Leaks And Rumors Kalki Movies को देखने पर मजबूर कर देंगी ये 10 बातें अक्षय कुमार से जुड़े 5 रोंचक फैक्ट Shraddha Kapoor से जुड़े 5 रोचक फैक्ट